थोप टीवी आईपीएल 2023 | Thop TV App Download Kaise Kare

थोप टीवी आईपीएल
थोप टीवी आईपीएल लाइव देखें

दोस्तो आज हम इस पोस्ट मे थोप टीवी आईपीएल ऐप डाउनलोड कैसे करें? की जानकारी को जानने वाले है। थोप टीवी आईपीएल के लिए काफी मशहूर बन चुका है, जब भी आईपीएल आता है, तो हर कोई आईपीएल का दीवाना थोप टीवी के बारे मे इंटरनेट पर जरूर खोज करता ही है। थोप टीवी यह user को मुफ्त मे आईपीएल देखने की सुविधा उपलब्ध कराता है।

आप इस पोस्ट मे अंत तक जुड़े रहे, हम आपको पूरी जानकारी देने वाले है। थोप टीवी मे आप IPL के अलावा वेब series, Movies और लोकप्रिय टीवी शो भी देख सकते है। थोप टीवी यह एक तरह का Live App है। Free मे IPL देखने के लिए आजकल थोप टीवी काफी लोकप्रिय बन चुका है और IPL के बाद भी काफी सारे user थोप टीवी का इस्तेमाल करते है। आप Vedu Apk का भी इस्तेमाल कर सकते है मुफ्त में मूवीज देखने के लिए |

आपको अगर थोप टीवी को Download करना है और थोप टीवी आईपीएल देखना है और भी किसी तरह मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करना है, तो आप हमारे बताए गए step को फॉलो कर सकते है, आपको Thop TV Download कैसे किया जाता है? यह भी पता लग जायेगा।

Thop TV App Download Kaise Kare?

आपको उपर के लेख मे यह तो पता चल गया है, की थोप टीवी क्या है और यह किस काम आता है। थोप टीवी ऐप को आप सिर्फ Android Mobile मे ही इस्तेमाल कर सकते है, आपको अगर बाकी Device के लिए थोप टीवी download करना है, तो आपको नही मिल सकता है।

आप अगर Android मोबाइल के लिए Thop TV Download करना चाहते है, तो आपको Thop TV Official Website पे जाना होगा। आपको थोप टीवी सिर्फ ऑफिशियल वेबसाइट पे ही मिलेगी। आप अगर ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर थोप टीवी download करना चाहते है, तो वह कैसे कर सकते है, इसके बारे मे Step by step जान लेते है।

  • Step 1: सबसे पहले आपको किसी भी Browser को ओपन करना है और वहाँ पर थोप टीवी ऐप या Thop TV App search करना है।
  • Step 2: अब आपको वहा पर काफी सारी apk Download वेबसाइट मिल जायेगी, लेकिन आपको थोप टीवी की ऑफिशियल वेबसाइट को ढुंढ़ना है और उसपे क्लिक करना है।
  • Step 3: Website ओपन होने के बाद आपको वहा पर thop TV app और उसके नीचे ही Download करने का बटन दिखाई देगा, आपको उसके उपर क्लिक करना है।
  • Step 4: क्लिक करने के कुछ समय बाद ही आपका Thop TV App Download हो जायेगा।

यह भी देखें :-

Thop TV App Install कैसे करें?

Thop TV Download हो गया है और आपको इंस्टाल कैसे करना है, यह पता नही है, तो आगे पढ़िये, तो चलिए जान लेते है, की Thop TV इंस्टाल कैसे करें?

  • Step 1: अपने अगर Thop TV Download कर लिया है, तो उसको इंस्टाल भी करना काफी आसान है, उसके लिए आपको हमारे द्वारा बताए गए step को follow करना है।
  • Step 2: सबसे पहले आपको थोप टीवी डाउनलोड होने के बाद उस APK फाइल पे क्लिक करना है।
  • Step 3: उसके बाद आपके सामने इंस्टाल का विकल्प दिखाई देगा, उसपे क्लिक करना है।
  • Step 4: अगर इंस्टाल होने मे कुछ दिक्कत अति है, तो आपको कुछ सेटिंग करने की आवश्यकता होती है।
  • Step 5: सेटिंग करने के लिए आपको सेटिंग मे जाकर Unknown Source Install इस विकल्प को enable करना है।

आप अगर इन सभी step को follow करते है, तो आपके मोबाइल मे थोप टीवी आईपीएल देखने के लिए या किसी भी मूवीज को या टीवी शो देखने के लिए तैयार हो जायेगा। बिना किसी तरह के पैसे खर्च किये आप आसानी से देख सकते है।

थोप टीवी पर आईपीएल कैसे देखे?

अपने थोप टीवी डाउनलोड भी कर लिया है और इंस्टाल भी कर लिया है, अब बात आती है, की थोप टीवी आईपीएल मैच कैसे देख सकते है। आपको थोप टीवी आईपीएल मैच कैसे देखे इसके बारे मे पता नही है, तो आप आगे बताए गए तरीके से आसानी से देख सकते है।

  • Step 1: सबसे पहले आपको थोप टीवी ओपन करना है।
  • उसके बाद आपको वहा पर search करने का विकल्प दिखाई देगा, उसपे क्लिक करना है।
  • Step 2: उसके बाद आपके सामने sports से जुड़े कुछ channel आयेंगे, आपको उनमें से Star Sports या किसी भी Live IPL Channel को ढुंढ़ना है और उसपे क्लिक करना है।
  • Step 3: उसके बाद आपके सामने IPL Live Match शुरू हो जायेगा, देखिये और आनंद उठाए।

Final Word

दोस्तो अपने इस पोस्ट मे Thop TV App डाउनलोड कैसे करें? इस बारे मे जानकारी प्राप्त किया है। थोप टीवी यह एक पाइरेसी करने वाली वेबसाइट है और इसका इस्तेमाल करना भी गलत होता है।

आपको अगर आईपीएल को सही तरीके से यानी लीगल तरीके से देखना है, तो आपको लीगल तरीके जैसे Hotstar और Jio TV का इस्तेमाल करना होगा। हमारा भी आपसे यही कहना है, की आप आईपीएल या किसी भी मनोरंजन के लिए सही और लीगल तरीके का इस्तेमाल करे।

हमे आशा है, की आपको हमारे द्वारा दी गयी थोप टीवी आईपीएल एप डाउनलोड कि जानकारी अच्छी लगी होगी। आपको अगर Thop TV Download की जानकारी अच्छी लगी है, तो इसे share करे और आपको कोई भी सवाल Thop TV App Download इस पोस्ट के बारे मे है, तो comment मे बताए।

Read Also :-

थोप टीवी आईपीएल: FAQs
Q.1 क्या थोप टीवी ऐप का इस्तेमाल करना सही है?

Ans. थोप टीवी ऐप का इस्तेमाल करना सही नही है, यह एक गैरकानूनी IPL Live Streaming App है।

Q.2 थोप टीवी का alternative ऐप कोनसा है?

Ans. वैसे तो थोप टीवी के काफी सारे alternative ऐप है, आपको अगर उन सबसे अच्छे Thop TV Alternative एप के बारे मे जानना है, तो हमारी IPL Dekhne Wala App पोस्ट को पढ़े।

Q.3 क्या थोप टीवी ऐप सुरक्षित हैं?

Ans. आप अगर सिर्फ़ आईपीएल या क्रिकेट मैच देखने के लिए थोप टीवी ऐप का इस्तेमाल करते है तो यह सुरक्षित ऐप है। आपके मोबाइल में अगर कुछ महत्त्वपूर्ण Data रहता है तो आप इस ऐप का इस्तेमाल बिल्कुल भी ना करें, क्युकी यह ऐप आपसे कुछ परमिशन भी allow करवाता हैं।

Q.4 थोप टीवी क्यू नही खुल रहा हैं?

Ans. आप अगर थोप टीवी का काफ़ी Old Version का इस्तेमाल कर रहें है तो हों सकता है वह अच्छे से काम नहीं कर रहा हो इसके अलावा थोप टीवी की कुछ टेक्निकल error भी हों सकता है।

2 thoughts on “थोप टीवी आईपीएल 2023 | Thop TV App Download Kaise Kare”

Leave a Comment